products

सरस-कोव -2 सीओवीआईडी ​​19 एंटीबॉडी लैब रैपिड टेस्ट आईजीएम आईजीजी डिटेक्शन किट

बुनियादी जानकारी
उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: Care Test
प्रमाणन: CE,FDA registration
मॉडल संख्या: COVID19-सी
न्यूनतम आदेश मात्रा: 2000PCS
मूल्य: USD$3-5/pcs,Price Gradiant
पैकेजिंग विवरण: 20 / 25pcs / बॉक्स, 50/40 / बक्से / गत्ते का डिब्बा
प्रसव के समय: आदेश मात्रा पर निर्भर करता है
भुगतान शर्तें: टी / टी
आपूर्ति की क्षमता: 100.000 पीसी / दिन
विस्तार जानकारी
क्रियाविधि: पार्श्व प्रवाह इम्युनोसे नमूना: सीरम, प्लाज्मा या संपूर्ण रक्त
परिभाषा: गुणात्मक परख प्रयोग हेतु वस्तू: आईजीएम और आईजीजी एंटीबॉडी
संवेदनशीलता: 95% विशेषता: 100%
स्वरूप: कैसेट परिणाम का समय: 15 मिनट के भीतर
हाई लाइट:

आईजीजी डिटेक्शन किट

,

आईजीएम डिटेक्शन किट


उत्पाद विवरण

SARS-COV-2 संक्रमित COVID 19 एंटीबॉडी रैपिड लैब टेस्ट IgM और IgG डिटेक्शन किट

 

उपयोग का उद्देश्य

इन विट्रो डायग्नोस्टिक उद्देश्य के लिए सीरम, प्लाज्मा या फिंगर टिप रक्त सहित Covid-19 IgM और IgG का पता लगाना।

परिचय

कोविद -19 पहली बार दिसंबर 2019 में वुहान, चीन में उभरा।एक नए तरह के कोरोनावायरस के रूप में बीमारी के कारण की पुष्टि की गई थी, यह वायरस लोगों से लोगों में हवा के माध्यम से प्रसारित होता है।दो महीनों में, संक्रमण जल्दी से चीन और दुनिया भर के कई देशों में फैल गया है।

कोविद -19 वायरस 2% से अधिक मृत्यु का कारण बनता है, 7 से 14 दिनों की ऊष्मायन अवधि होती है।पीसीआर परीक्षण द्वारा वर्तमान निदान पद्धति प्रमुख रूप से है, लेकिन इसकी समग्र संवेदनशीलता 50 से 60% है और यह उपयोगकर्ता द्वारा विशेष प्रशिक्षण और विशेष उपकरणों के साथ सीमित है।बड़ी आबादी और असाध्य संक्रमित लोगों की जांच के लिए एक सरल और तेज़ परीक्षण विकसित करने की तत्काल आवश्यकता है।संक्रामक रोग आमतौर पर संक्रमण के बाद 2 से 4 दिनों में विशिष्ट आईजीएम एंटीबॉडी का उत्पादन करता है, जबकि विशिष्ट आईजीजी एंटीबॉडी 5 से 7 दिनों के बाद दिखाई देता है।अन्य परीक्षण की तुलना में, यह परीक्षण कम लागत के साथ अधिक सुविधाजनक है, इसे क्षेत्र, मोबाइल अस्पताल और प्रयोगशाला में प्रदर्शन किया जा सकता है।

सुरक्षा उपाय:

कोविद -19 एंटीबॉडी परीक्षण को एक जैव सुरक्षा स्तर 3 की सुविधा में हेरफेर किया जाना चाहिए, या अच्छी व्यक्तिगत सुरक्षा के साथ, नमूना जमा को डब्ल्यूएचओ या स्थानीय स्वास्थ्य प्राधिकरण के दिशानिर्देश का पालन करना होगा।
 

परख सिद्धांत

पुनः संयोजक कोविद -19 न्युक्लोप्रोटीन एंटीजन का उपयोग परीक्षण में किया जाता है, कोविद -19 संक्रमित रोगी से सीरम, प्लाज्मा या पूरे रक्त को उपकरण में लोड किया जाता है, विशिष्ट कोविद -19 प्रतिपिंड सिन्केन में सोना-संयुग्मित कोविद -19 न्यूक्लियोप्रोटीन प्रतिजनों से बंधेगा। प्रतिपिंड बनाना - कोलाइड स्वर्ण-प्रतिजन परिसर।जबकि कॉम्प्लेक्स नाइट्रोसेल्यूलोज झिल्ली के साथ माइग्रेट करता है, जटिल को मानव विरोधी आईजीएम या आईजीजी के साथ लेपित परीक्षण लाइनों पर कब्जा कर लिया जाता है, जिससे आईजीजी या आईजीएम टेस्ट लाइन पर एक गुलाबी से गहरा गुलाबी बैंड हो जाता है।नमूना में मौजूद विशिष्ट एंटीबॉडी की मात्रा के आधार पर सिग्नल की तीव्रता परिवर्तनीय है।एक लाल नियंत्रण रेखा को हमेशा नियंत्रण रेखा पर विकसित करना चाहिए जो उचित प्रदर्शन का संकेत दे।

 

किट घटक

प्रत्येक परीक्षण किट में शामिल हैं: 1. एक थैली 2. थैली में एक कैसेट परीक्षण उपकरण होता है 3. प्रत्येक 25 परीक्षण परख के साथ एक 3 मिलीलीटर ड्रॉपर बोतल के साथ उपयोगकर्ता द्वारा आपूर्ति की जाती है।

1. टाइमर 2. रक्त संग्रह उपकरण


स्थिरता और भंडारण की स्थिति

कोविद -19 आईजीजी / आईजीएम परीक्षण किट अनारक्षित पाउच में दो और आधे साल के लिए 10-28'C के बीच कमरे के तापमान पर स्थिर है।

किट को फ्रीज न करें या तापमान चरम सीमा तक न करें।

सामान्य सावधानियां

 

Vit परीक्षण केवल इन विट्रो निदान के लिए है।

 

Should उपयुक्त संक्रमण नियंत्रण, व्यक्तिगत सुरक्षा और हैंडलिंग प्रक्रियाओं का पालन किया जाना चाहिए - उस क्षेत्र में धूम्रपान, खाना या पीना नहीं है जहां परीक्षण किया जाना है।नमूनों को संभालने और परीक्षण करते समय सुरक्षात्मक कपड़े, दस्ताने और काले चश्मे का उपयोग करें।

 

। मुंह से किसी भी नमूने या अभिकर्मकों को विंदुक न करें।

 

। सभी सामग्रियों को संभावित संक्रामक माना जाना चाहिए।कीटाणुरहित करने के लिए, या तो आटोक्लेव सामग्री को 121.5oC पर 1 घंटे के लिए या सोडियम हाइपोक्लोराइट (1 प्रतिशत घोल) से उपचारित करें।

 

Test संकेतित समाप्ति तिथि से परे परीक्षण का उपयोग न करें।


नमूना संग्रह

इस उपकरण के लिए सीरम, प्लाज्मा या पूरे रक्त का उपयोग किया जाता है।परीक्षण ताजा नमूनों पर सबसे अच्छा काम करता है।यदि परीक्षण तुरंत नहीं किया जा सकता है, तो उन्हें 3 दिनों तक संग्रह के बाद 2-8oC पर संग्रहीत किया जाना चाहिए।यदि परीक्षण 3 दिनों के भीतर नहीं किया जा सकता है, तो सीरम जमे हुए -20oC या ठंडा पर संग्रहीत किया जा सकता है।

 

परीक्षण प्रक्रिया

 

1. अपने परीक्षण से पहले पाउच से परीक्षण कार्ड निकालें, एक साफ सपाट सतह पर रखें।

 

2. मामले में, परीक्षण किए गए नमूने जमे हुए स्थिति में हैं, नमूना को पूरी तरह से विगलन के लिए कमरे के तापमान पर बैठना पड़ता है, और परीक्षण के लिए अच्छी तरह मिश्रित होता है।

3. शामिल पिपेट का उपयोग करके परीक्षण कार्ड पर 10ul सीरम या प्लाज्मा या पूरे रक्त (या उंगली टिप रक्त) को अच्छी तरह से जोड़ें।

4. नमूना जोड़ने का पालन करें, ड्रॉपर बोतल से दो या तीन बूंद परख बफर जोड़ें।

5. परिणाम 15 से 30 मिनट पढ़े जाते हैं, सुनिश्चित करें कि नियंत्रण रेखा हमेशा सकारात्मक हो।

 

सरस-कोव -2 सीओवीआईडी ​​19 एंटीबॉडी लैब रैपिड टेस्ट आईजीएम आईजीजी डिटेक्शन किट 0सरस-कोव -2 सीओवीआईडी ​​19 एंटीबॉडी लैब रैपिड टेस्ट आईजीएम आईजीजी डिटेक्शन किट 1

 

 

परीक्षा परिणाम पढ़ना:

 

सरस-कोव -2 सीओवीआईडी ​​19 एंटीबॉडी लैब रैपिड टेस्ट आईजीएम आईजीजी डिटेक्शन किट 2

 

कृपया ध्यान दें: इस परीक्षण को पढ़ते समय, निर्धारित समय सीमा के भीतर कार्ड के आईजीजी या आईजीएम क्षेत्र पर एक स्पष्ट दृश्य रेखा एक सकारात्मक परिणाम को इंगित करता है।

 

परिणाम विश्लेषण:

1. प्रारंभिक कोविद -19 आईजीएम: कोविद -19 आईजीजी के बिना सकारात्मक या कमजोर सकारात्मक लक्षण 2 से 5 दिनों के बीच कोविद संक्रमण के प्रारंभिक चरण का संकेत दे सकता है;

2. सकारात्मक कोविद आईजीएम और आईजीजी लक्षण के 5 से 6 दिनों के बाद हो सकते हैं;

3. कोविद -19 आईजीएम के बिना मजबूत कोविद -19 आईजीजी देर चरण संक्रमण, या वसूली रोगियों का संकेत दे सकता है।

टेस्ट की सीमा

इस निर्देश का सावधानीपूर्वक पालन किया जाना चाहिए और ठीक से प्रदर्शन किया जाना चाहिए।

Coivd-19 IgM / IgG परीक्षण को सीरम या प्लाज्मा में कोविद -19 वायरस के खिलाफ एंटीबॉडी का पता लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।किसी अन्य शरीर के तरल पदार्थ के परीक्षण को मान्य नहीं किया गया है और उचित परिणाम नहीं मिल सकता है।

कोविद -19 आईजीएम / आईजीजी परीक्षण द्वारा सकारात्मक परीक्षण करने वाले नमूनों के लिए, अधिक विशिष्ट पुष्टिकरण परीक्षण किया जा सकता है।अंतिम निदान स्थापित होने से पहले रोगी की स्थिति और इतिहास का नैदानिक ​​मूल्यांकन भी किया जाना चाहिए।

 

सम्पर्क करने का विवरण
Info